झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मोदी का रोड शो फ्लॉप, प्रदेश में 14 सीट पर महागठबंधन की होगी ऐतिहासिक जीत : चम्पई सोरेन

लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन ने कांग्रेस कार्यालय में मैराथन बैठक की. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को फ्लॉप बताया गया.

By

Published : Apr 24, 2019, 11:25 PM IST

महागठबंधन ने की कांग्रेस कार्यालय में मैराथन बैठक

जमशेदपुर: लोकसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए यूपीए महागठबंधन ने कांग्रेस कार्यालय में मैराथन बैठक की. इस बैठक में प्रत्याशी चम्पई सोरेन भी शामिल हुए. महागठबंधन के प्रत्याशी चम्पई सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को फ्लॉप बताते हुए कहा कि एनडीए के पास देश और प्रदेश के लिए मुद्दा नहीं है.

महागठबंधन प्रत्याशी चम्पई सोरेन का बयान

जमशेदपुर के बिस्टुपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में युपीए महागठबंधन की मैराथन बैठक हुई, जिसमे कांग्रेस, राजद, जेवीएम और जेएमएम के नेता सहित महागठबंधन के प्रत्याशी चम्पई सोरेन भी शामिल हुए.

बैठक में रणनीति बनाते हुए यह तय किया गया कि महागठबंधन के सभी राजनितिक पार्टी जमशेदपुर लोकसभा अंतर्गत छह विधानसभा के सभी बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की टीम को मजबूत करें. जिससे यूपीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो सके. वहीं, इस बैठक में सभी ने महागठबंधन धर्म निभाने का संकल्प भी लिया.

मौके पर मौजूद महागठबंधन के प्रत्याशी चम्पई सोरेन ने बताया है कि यूपीए एकजुट है. आज एनडीए के पास देश और प्रदेश के लिए मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र को प्रमुखता से देखना है. उन्होंने 23 अप्रैल को रांची में हुए प्रधानमंत्री के रोड शो को फ्लॉप बताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने रोड शो करके कोरम पूरा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यूपीए को प्रदेश में 14 सीट पर ऐतिहासिक जीत होगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details