झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः कोरोना को लेकर प्रशासन सतर्क, त्योहार के बाद लौटने वालों पर विशेष नजर

By

Published : Nov 23, 2020, 8:15 AM IST

Updated : Nov 23, 2020, 8:38 AM IST

दुर्गा पूजा, दीपावली और छठ के बाद दूसरे भागों में गए लोग अब धीरे-धीरे लौटने लगे हैं. ऐसे में प्रशासन ने कोरोना को लेकर कई कदम उठाए हैं. शीघ्र ही व्यापक स्तर पर जांच अभियान चलाया जाएगा.

कोरोना अलर्ट
कोरोना अलर्ट

जमशेदपुरः एक बार फिर जमशेदपुर शहर में कोरोना का संक्रमण न फैले इसको लेकर पूर्वी सिहभूम जिला प्रशासन सजग हो गया है. उसी के तहत जिला प्रशासन ने दुर्गा पूजा, दीपावली और छठ मनाकर वापस लौट रहे लोगों के लिए व्यापक स्तर पर जांच अभियान चलाने का निर्णय लिया है.

देखें पूरी खबर.

उसी के तहत जिले के उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश पर जिला परिवहन पदाधिकारी मानगो स्थित बस पड़ाव से बाहर आने जाने वाले सभी बस संचालकों को दिशा निर्देश दिया गया है.

सभी बस संचालकों को आने वाले सभी व्यक्तियों का नाम पता नोट करने को कहा गया है, ताकि जिला प्रशासन सभी घरों में जाकर सेंपल ले सके. इस संबंध में एडीएम लॉन आर्डर नंदकिशोर लाल ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिले के लोग बड़ी संख्या में दुर्गा पूजा दिवाली तथा छठ पर्व मनाने के लिए बाहर गए हुए थे.

यह भी पढ़ेंःपाकुड़ में राशन वितरण में लगातार हो रही लापरवाही, लाभुक परेशान

अब वापस लौटने लगे हैं. उसे लेकर जिले के उपायुक्त सूरज कुमार के निर्देश पर मानगो बस पङाव मे विशेष कोविड-19 जांच अभियान चलाया जाएगा.

इसके अलावा सभी बस संचालकों को प्रत्येक यात्रियों का डाटा तैयार करने को कहा गया है. उन्होंने कहा है कि जिला प्रशासन का प्रयास है कि कोरोना संक्रमण से आम जनता को सुरक्षित रखा जा सके.

एडीएम ने आने वाले लोगों से अपील की है कि जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान में जिला प्रशासन की मदद करें. ताकि कोविड-19 के वायरस को रोका जा सके.

Last Updated : Nov 23, 2020, 8:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details