झारखंड

jharkhand

ADM ने होटल और रेस्त्रां में चलाया गया जांच अभियान, 4 प्रतिष्ठानों को दिया नोटिस

By

Published : Sep 17, 2020, 1:10 AM IST

पूर्वी सिंहभूम में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत है. अनलॉक को लेकर जिला प्रशासन सतर्कता बरत रहा है. इसी कड़ी में जमशेदपुर में एडीएम ने कई प्रतिष्ठानों का जायजा लिया, जिसमें 4 को कोविड-19 का गाइडलाइंस ना मानने के लिए नोटिस दिया गया.

adm conducts investigation operations in hotels and restaurants in jamshedpur
होटल और रेस्त्रां में जांच अभियान

जमशेदपुरः पूर्वी सिहभूम जिला में बढते कोरोना पोजिटिव मरीजों की संख्या के बीच जिला प्रशासन संक्रमण कम से कम फैले उसे लेकर प्रयासरत है. इसी को लेकर जिला के अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) नंदकिशोर लाल और कार्यपालक दंडाधिकारी-सह-इंसिडेंट कमांडर सविता टोपनो ने बुधवार को बिष्टुपुर क्षेत्र में कोविड-19 के मद्देनजर नियमों के अनुपालन को लेकर होटल और रेस्त्रां में जांच अभियान चलाया.

होटल और रेस्त्रां में जांच अभियान

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर: 31 मार्च तक बिके BS4 वाहनों के निबधंन का आदेश जारी

4 प्रतिष्ठानों को नोटिस

इस दौरान बिरयानी हाउस, मोती महल, ब्लू डायमंड और डोसा प्लैनेट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन को लेकर वहां के संचालकों को नोटिस दिया गया. साथ ही 24 घंटे में संतोषजनक जवाब देने को कहा गया, साथ ही सख्त चेतावनी दी गयी कि दोबारा नियमों का उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. इसके अलावा पदाधिकारियों की ओर से होटल रमाडा और जिंजर होटल में संचालित रेस्त्रां का भी निरीक्षण किया गया. जिसमें कोविड-19 के मद्देनजर सभी सुरक्षात्मक उपाय अपनाने का निर्देश दिया गया ताकि संभाव्य कोरोना संक्रमण के खतरे से लोगों को बचाया जा सके.

होटल और रेस्त्रां में जांच अभियान

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details