झारखंड

jharkhand

शिक्षक नाबालिग छात्रा के साथ करता था अश्लील हरकत, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Jan 5, 2021, 10:24 PM IST

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में एक शिक्षक नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करता था. बच्ची ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने थाना में मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

Accused of molesting a minor girl arrested in Jamshedpur
नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत

जमशेदपुर: बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता के पिता के बयान पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.


स्कूल के 55 वर्षीय शिक्षक ने 8 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था. बच्ची ने अपने परिजनों को रोते हुए घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. मास्टर बर्मामाइंस स्थित एक स्कूल में पढ़ाता है और अपने घर में वह ट्यूशन भी पढ़ाता है. नाबालिग बच्ची भी उसी स्कूल में पढ़ती है.

इसे भी पढे़ं:ब्राउन शुगर बेचने वाले दो महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार, 20 पुड़िया जब्त


जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि छात्रा ट्यूशन के लिए शिक्षक के घर जाती थी. नाबालिग के परिजनों ने बताया कि शिक्षक बच्ची के साथ गलत हरकत करता था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details