झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः वनरक्षी युवती की आत्महत्या के 21 दिन बाद भी नहीं मिला इंसाफ, सिटी एसपी से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Apr 1, 2021, 5:31 PM IST

जमशेदपुर के के परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह में वनरक्षी युवती ने 21 दिनों पहले आत्महत्या कर ली थी. युवती के परिजनों ने मंगेतर पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. अब युवती के भाई ने गुरुवार को सिटी एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. मृतक के भाई ने कहा कि पुलिस के पास साक्ष्य है फिर भी वह कार्रवाई नहीं कर रही है.

जमशेदपुर
सिटी एसपी से गुहार लगाने पहुंचे मृतक युवती के भाई

जमशेदपुरः जिला के परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह में वनरक्षी युवती ने 21 दिनों पहले आत्महत्या कर ली थी. युवती के परिजनों ने मंगेतर पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. लेकिन, 21 दिनों बाद भी इंसाफ नहीं मिला है. अब युवती के भाई ने गुरुवार को सिटी एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर: वन विभाग में कार्यरत महिला वनरक्षी ने की आत्महत्या


30 अप्रैल को होनी थी शादी

युवती के भाई सतीश कुमार प्रसाद ने सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट से मिलकर मामले की पूरी जानकारी दी है. इसके साथ ही मंगेतर संदीप की गिरफ्तारी की मांग की है. सतीश प्रसाद ने बताया कि बस्ती में अकेली लड़की थी, जो सरकारी नौकरी कर रही थी. वह बीपीएससी की तैयारी भी कर रही थी. 30 अप्रैल को उसकी शादी डाल्टनगंज निवासी संदीप प्रसाद से होने वाली थी. शादी तय होने के बाद मंगेतर से फोन पर बातचीत होती थी. मंगेतर नौकरी छोड़ने का दबाव बना रहा था. घटना के दिन भी संदीप से फोन पर लंबी बातचीत हुई थी.

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

घटना के बाद परसुडीह थाने में संदीप के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का प्राथमिकी दर्ज कराई, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस के पास साक्ष्य भी है. इसके बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे सिटी एसपी से गुहार लगाया है, ताकि न्याय मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details