झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 19, 2020, 9:02 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः फायरिंग के आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, पीड़ित का उपचार जारी

जमशेदपुर के जवाहर नगर निवासी साजिद पर गोली चलाने वाले आरोपी सोहेल खान ने मानगो थाने में आत्मसमर्पण किया. पीड़ित घर लौट रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने युवक पर गोली चलाई थी.

आरोपी
आरोपी

जमशेदपुरः मानगो थाना क्षेत्र के जवाहर नगर रोड नम्बर-8 निवासी साजिद पर गोली चलाने वाले आरोपी सोहेल खान ने मानगो थाने में आत्मसमर्पण किया.

अपराधी ने कहा पिस्टल दिखाने के क्रम में अचानक गोली चली. घायल साजिद पर गोली चलाने वाले आरोपी सोहेल ने शनिवार को मानगो थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है. अपराधी सोहेल ने बताया कि पिस्टल शहनवाज की थी. शुक्रवार की शाम पिस्टल दिखाने के क्रम में अचानक से गोली चल है.

क्या है मामला

शुक्रवार की शाम मानगो थाना क्षेत्र के जवाहर नगर रोड नम्बर-8 में दो पहिया वाहन पर सवार बेखौफ अपराधियों ने साजिद पर गोली चलाई.

यह भी पढ़ेंःदुमका में लगातार बढ़ रहे साइबर अपराध, चार वर्षों में दबोचे गए 55 आरोपी

साजिद के कंधे और छाती पर गोली लगी लगी है. फिलहाल डॉक्टरों ने घायल युवक को चिकित्सा के लिए टीएमच अस्पताल में भर्ती कराया है.

जहां डॉक्टरों की टीम घायल का इलाज कर रही है. इधर घायल युवक के भाई ने बताया कि साजिद मूल रूप से दर्जी का काम करता है. शुक्रवार की शाम दुकान से काम करके वापस घर लौट रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने युवक पर गोली चलाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details