झारखंड

jharkhand

परिवार को वाहन में बैठाकर बेचता था प्रतिबंधित मांस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 28, 2020, 5:07 PM IST

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने प्रतिबंधित मांस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार युवक वाहन में अपने परिवार को बैठा कर प्रतिबंधित मांस का सप्लाई करता था, जांच के दौरान उसे गिरफ्तार किया गया है.

a-youth-arrested-with-banned-meat-in-jamshedpur
प्रतिबंधित मांस बरामद

जमशेदपुर: बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड में पुलिस ने जांच के दौरान डेढ़ क्विंटल प्रतिबंधित मांस के साथ हल्दीपोखर का रहने वाला मो. इसराफिल शाह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने प्रतिबंधित मांस ले जाने वाले वाहन को भी जब्त कर लिया है. गिरफ्तार युवक के साथ उसका परिवार भी था, जिसे पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया है.


जानकारी के अनुसार हल्दीपोखर का रहने वाला मो. इसराफिल शाह हल्दीपोखर से जमशेदपुर और आस पास के इलाके में प्रतिबंधित मांस का सप्लाई करता था. किसी को शक ना हो और पुलिस से बचने के लिए वो वाहन में अपनी पत्नी और बच्चे को बैठाकर मांस बेचने निकलता था. स्टेशन रोड में जांच के दौरान पुलिस ने उसे रोका, लेकिन वो भागने का प्रयास करने लगा, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ और उसे पकड़ लिया. वाहन की जांच करने पर उसमें बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित मांस था, जिसके बाद वाहन समेत उसे पकड़ कर थाना लाई है.

इसे भी पढे़ं:- जमशेदपुर: गांव-गांव घूम रहा जंगली हाथी, सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम

बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार मो. इसराफिल पुलिस को चकमा देने के लिए वाहन में अपने परिवार को साथ लेकर चलता था, इस अवैध कारोबार में और भी लोग शामिल हैं, जिसकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details