झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में एक दिन में मिले कोरोना के 386 नये मरीज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 2084

By

Published : Apr 14, 2021, 11:33 PM IST

जमशेदपुर में प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही हैं. बुधवार को कोरोना से संक्रमित 368 नये मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना से नौ लोगों की मौत हो गई हैं. जिला प्रशासन ने बताया कि शहर में बिना मास्क घूमने वालों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

386 new corona patients found in Jamshedpur
जमशेदपुर में 386 नए कोरोना मरीज मिले

जमशेदपुरः जिले में प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. बुधवार को कोरोना से संक्रमित 368 नये मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना से नौ लोगों की मौत हो गई हैं. अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2084 हो गई है. वहीं, शहर में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 404 हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर: 24 घंटे में कोरोना के 414 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 1818

कोरोना की दूसरी लहर के बाद जमशेदपुर में कोरोना संक्रमितों मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. पिछले बुधवार को जमशेदपुर में 149 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई थी. वहीं, शनिवार को 101, सोमवार को 99 और मंगलवार को 191 नये मरीजों की पहचान हुई थी. इसके साथ ही पिछले गुरुवार को सिर्फ जमशेदपुर में 204 और शुक्रवार को 256 नये कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी.

बिना मास्क घूमने वालों पर प्राथमिकी

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से शहर में विशेष अभियान चलाकर कोरोना जांच की जा रही है. शहर के बाजारों, मॉल में आने-जाने वाले लोगों की कोरोना जांच की जा रही है. कोरोना जांच में एक ही परिवार के दो-तीन सदस्य कोरोना पाजिटिव मिल रहे हैं. जिला प्रशासन ने बताया कि आम लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. कोरोना से बचाव को लेकर मास्क पहनना अनिवार्य है. शहर में बिना मास्क घूमने वालों पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details