झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर: रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत

जमशेदपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. घटना चाकुलिया थाना क्षेत्र के कुचियाशोली गंदरूपी पुल और तंरगा गांव की है.

By

Published : Aug 21, 2019, 8:19 AM IST

Updated : Aug 21, 2019, 9:42 AM IST

2 अलग घटनाओं में 2 बाइक सावर की मौत

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई. एक घटना चाकुलिया थाना क्षेत्र के कुचियाशोली गंदरूपी पुल की है और दूसरी तंरगा गांव की है.

देखें पूरी खबर


जानकारी के अनुसार सड़क हादसों में दो बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है. चाकुलिया-शीशाखुन सड़क के कुचियाशोली गांव के पास सुगदा सोरेन नामक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सोरेन सिमदी पंचायत के बागघोरी गांव का निवासी था और पेशे से वह किसान मित्र था. उसके परिजनों का कहना है कि वह चाकुलिया प्रखंड कार्यालय से काम कर घर वापस आ रहा था. इसी दौरान सड़क पर हाइवा ने उसे टक्कर मार दी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- धनबाद: नगर निगम सहायक अभियंता को ACB ने किया गिरफ्तार, बिल पास करने किए मांगी 17 हजार 500 रुपये घूस


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही हाइवा को भी जब्त कर चालक को तलाशने में पुलिस जुट गई है.

दूसरी घटना चाकुलिया-बेंद सड़क के तंरगा गांव के पास की है, जहां एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बाइक अनियंत्रित होकर खेत में जाकर गिर गई और चालक के सिर पर गंभीर चोट लगी. स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में व्यक्ति को इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल ले गए. जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : Aug 21, 2019, 9:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details