झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 24, 2020, 2:03 PM IST

ETV Bharat / state

दुमकाः अज्ञात बदमाशों ने की युवक की हत्या, बंगाल बॉर्डर से शव बरामद

दुमका में एक 45 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को बंगाल बॉर्डर से सटे जंगल में फेंक दिया गया था. मामले में बंगाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया.

miscreants killed man in dumka
पीड़ित परिजन

दुमकाः जिले के जामा थाना क्षेत्र के आसनसोल कुरवा पंचायत अंतर्गत अगोईया गांव के 45 वर्षीय नूनेश्वर राय की अपराधियों ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद उनके शव को बंगाल बॉर्डर के जंगल में फेंक दिया था. शव बरामद कर बंगाल प्रशासन ने पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को मंगलवार संध्या शव को सौंप दिया. पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि रविवार को सुबह मुनेश्वर साइकिल से ही सेतिया काम पर जा रहा था और उसका घात लगाकर उसकी हत्या की गई है.

लूट मामले की दी थी जानकारी
परिजनों ने अपने बयान में बताया कि मुनेश्वर राय अत्यंत ही ईमानदार और मालिक के प्रति वफादार था. पिछले दिनों उनके मालिक आलू ट्रक से 40 लाख रुपये की लूट कांड में मुनेश्वर गवाह भी था. अपने मालिक को अपराधियों के बारे में जानकारी दी थी. इसी के गवाह के रूप में बयान देने के कारण और अपराधियों के बारे में अपने मालिक को जानकारी देने के कारण ही उसकी हत्या कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें-रांचीः सफाई के लिए बुनियादी ढांचा ही नहीं, कैसे जीतेंगे महामारी से लड़ाई

आर्थिक मदद की मांग
पत्नी मंजू देवी ने बताया कि कुछ दिन पहले लूट की घटना के बाद दो बाइक सवार उनके घर आए थे और घर पर रूक कर अगले सुबह चले गए. मृतक मुनेश्वर राय की पत्नी के अलावा दो जुड़वा पुत्र और एक लड़की भी है. घर की माली हालत इतनी खराब थी कि ग्रामीणों और स्थानीय लोगों ने चंदा एकत्र कर उनके शव को बंगाल से घर वापस मंगाया. घर वालों ने प्रशासन से दाह संस्कार और क्रिया कर्म के लिए सहायता राशि देने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details