झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 20, 2022, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

दुमका में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के बेहराडीह गांव में तालाब में नहाने के दौरान दो बच्चों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीन बच्चे घर से नहाने निकले थे. नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया. ग्रामीणों ने एक बच्चे को बच्चा लिया. लेकिन दो बच्चा नहीं बच सका.

pond in dumka
दुमका में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

दुमकाः जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के बेहराडीह गांव में तीन बच्चे नहाने के लिए तालाब में गए थे. नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए. इसमें दो बच्चों की मौत हो गई हैं. वहीं एक बच्चे को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है. इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर हुआ है.

यह भी पढ़ेंःझारखंड: तालाब में डूबने से 7 बच्चियों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

बताया जा रहा है कि आशीष कुमार, रोहित राय और सावन कुमार एक साथ घर से निकले और गांव के समीप स्थित तालाब में नहाने चले गए. तीनों बच्चे नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए, जिससे निकलना मुश्किल हो रहा था. ग्रामीणों ने बच्चों को डूबते देख बचाने की कोशिश की. लेकिन आशीश और रोहित नहीं बच सका.

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलते ही भागते दौड़ते तीनों बच्चे के परिजन तालाब के पास पहुंचे और आनन-फानन में इलाज के लिए सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया, जहां डॉक्टरों ने दो बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं सावन कुमार का इलाज चल रहा है. घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हैं. वहीं, गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details