झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुमका में नदी में डूबकर सगे भाइयों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

दुमका में एक बार फिर नहाने के दौरान नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुरकुंडा गांव का है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल का है.

By

Published : Apr 9, 2022, 2:26 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 4:03 PM IST

Two brothers died in Dumka
Two brothers died in Dumka

दुमका:जिला में एक बार फिर हादसा हुआ है, जिससे पूरे इलाके में मातम पसर गया है. दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आज शनिवार की दोपहर भुरकुंडा नदी में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि संजू पंडित का बेटा अमित पंडित पहले नहाने के लिए नदी में उतरा था. जब वह गहरे पानी में डूबने लगा तो छोटा भाई विशाल पंडित उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया. लेकिन उसे बचाने के प्रयास में अमित भी डूब गया. मृतक के मंझले भाई छोटू पंडित ने बताया कि दोनों भाई नहाने के लिए घर से गए थे. दोनों शवों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया है. मृतक के पिता निजी वाहन चालक हैं और अभी तक वह शहर से बाहर है.

इसे भी पढ़ें:दुमका में हादसाः तालाब में डूबने से दो बच्चे की मौत

दुमका में दस दिनों में 6 बच्चों की डूबने से मौत:बता दें दुमका में दस दिनों के भीतर पानी में डूबने छह बच्चों की मौत हो चुकी है और यह सभी मौतें नहाने के दौरान ही हुई हैं. इसे भी इक्तेफाक ही कहा जाएगा कि सभी घटनाएं मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ही घटी है. सबसे पहली घटना आसनसोल गांव, दूसरी लखीकुंडी और तीसरी घटना जो आज की है वह भुरकुंडा गांव की है.

Last Updated : Apr 9, 2022, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details