झारखंड

jharkhand

दुमका-भागलपुर रेलमार्ग पर 45 मिनट तक बंद रहा ट्रेनों का परिचालन, जानिए वजह

By

Published : Apr 29, 2022, 2:17 PM IST

दुमका में रेल हादसा (train accident in dumka) होने से दुमका-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन 45 मिनट तक बाधित हो गया. ट्रैक पार करने के दौरान एक ट्रैक्टर ट्रेन की चपेट में आया गया. घटनास्थल पर जामा पुलिस पहुंची और ट्रैक क्लियर कराने में जुट गई.

dumka news
dumka news

दुमका:जामा थाना क्षेत्र के भटनिया गांव के पास ट्रैक पार करने के दौरान एक ट्रैक्टर ट्रेन की चपेट (train accident in dumka) में आया गया. इससे ट्रैक्टर पटरी में फंस गया. जिस कारण दुमका-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन (Dumka bhagalpur passenger train) का आवागमन लगभग 45 मिनट तक बाधित रहा. यह ट्रे्न दुमका से भागलपुर जा रही थी. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:धनबाद में दो हिस्सों में बंटा चलती मालगाड़ी, देखें VIDEO

जेसीबी से हटाया गया ट्रैक्टर:जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घायल ट्रैक्टर चालक को गंभीर अवस्था में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया है. वहीं ट्रैक्टर ट्रैक पर फंसा हुआ था. इसे हटाने के लिए जेसीबी लाया गया. काफी जद्दोजहद के बाद स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को ट्रैक से हटाया गया. जिसके बाद दुमका-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन सामान्य हुआ और ट्रेन गन्तव्य की ओर रवाना हुई.

देखें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details