झारखंड

jharkhand

दुमका में सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई थी मौत, एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

By

Published : Aug 26, 2020, 5:28 PM IST

दुमका में मंगलवार को सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई थी. बुधवार को जिला पुलिस कप्तान अंबर लकड़ा ने घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी से पूरे मामले की जानकारी ली. एसपी अंबर लकड़ा ने कहा कि तत्काल प्रभाव से जामा के आसपास गड्ढों को भरने के लिए डस्ट और चिप्स डलवाया जाएगा.

sp-inspects-the-road-accident-site-in-dumka
दुमका सड़क हादसा

दुमका: जिले के जामा प्रखंड के सुगनी वाद गांव के पास एसबीआई के सामने मंगलवार को हुई दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई थी. बुधवार को पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी कृष्णा राम से मामले की जानकारी ली. एसपी ने कहा कि यह दुखद घटना है और एक परिवार की बहुत बड़ी क्षति हुई है, प्रशासन के लिए जाम की स्थिति से निपटने के लिए एक बड़ी चुनौती है.

देखें पूरी खबर
जामा-दुमका मुख्य मार्ग पर कई जगहों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, किसके कारण आए दिन घटना होते रहती है. मंगलवार को भी गड्ढों के चलते बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. ग्रामीण का कहना है कि रोड की मरम्मती बहुत जरूरी है, सड़क पर ओवरलोडेड वाहनों के परिचालन पर रोक लगाना चाहिए. वहीं दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने कहा कि तत्काल प्रभाव से जामा के आसपास गड्ढों को भरने के लिए डस्ट और चिप्स डलवाया जाएगा, इसके लिए जामा थाना प्रभारी और अंचल अधिकारी को निर्देश दे दिया गया है.

इसे भी पढे़ं:- जामा सड़क हादसे में छह की मौत, परिजन पहुंचे दुमका, माहौल गमगीन


जामा थाना प्रभारी कृष्ण राम ने कहा कि निर्देश दिए गए हैं और उसका पालन करने के लिए व्यवस्था बनाया जा रहा है, गड्ढों को तत्काल भरना जरूरी है, लेकिन यह नाकाफी साबित होगा, जितना जल्द हो सके सरकार को सड़क बनाने की ओर पहल करनी चाहिए. उन्होंने मीडिया के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि मीडिया लगातार खबरें प्रकाशित कर रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details