झारखंड

jharkhand

मवेशी तस्करी कर बंगाल ले जा रहे थे तस्कर, ट्रक पलटने से एक शख्स समेत 6 जानवरों की मौत

By

Published : Oct 4, 2021, 12:59 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में मवेशी लदा ट्रक पलट गया. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. हालांकि, अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

road-accident-in-shikaripada-of-dumka
शिकारीपाड़ा में मवेशी लदा ट्रक पलटा

दुमकाः शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के नलहची पुल के समीप बिहार से बंगाल की ओर जा रहा मवेशी लदा ट्रक पलट गया है. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इसके साथ ही ट्रक पर लोड 7 पशुओं की भी घटनास्थल पर मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःचाईबासा: पिकअप की टक्कर से यूपी के 2 शख्स की मौत, लॉकडाउन के चलते ओडिशा से लौट रहे थे घर

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में बचे पशुओं को ग्रामीणों को सौंप दिया है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में जिस व्यक्ति की मौत हुई, वह ड्राइवर है या मजदूर. इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. इसके साथ ही उसकी पहचान भी नहीं हुई है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है.

आए दिन हो रही दुर्घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि बिहार से बड़ी संख्या में पशुओं की तस्करी हो रही है. बिहार से पश्चिम बंगाल पशुओं को ले जाया जाता है. पशुओं को ले जाने वाली गाड़ियां आए दिन दुर्घटनाग्रस्त हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details