झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 18, 2020, 5:57 PM IST

ETV Bharat / state

दुमका: शहरी क्षेत्र में चोरी करता था शातिर अपराधी रवि साह, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुमका जिले में शनिवार को पुलिस ने शहरी क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी रवि साह को धर दबोचा है. बता दें कि रवि सुनसान घरों को निशाना बनाकर चोरी किया करता था. वहीं, पुलिस ने शातिर चोर के पास से लैपटॉप, मोबाइल और अन्य कई सामान बरामद किए गए हैं.

dumka news
चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दुमका: जिले के नगर थाना पुलिस ने शनिवार को एक शातिर चोर रवि साह को गिरफ्तार किया है. रवि सुनसान घरों में रुपये आभूषण और बाइक की चोरी करता था. इससे शहरवासी काफी परेशान थे. वह कई मामले में पहले भी जेल जा चुका है और कुछ माह पहले ही वह जेल से निकला था.


इलेक्ट्रॉनिक गुड्स की चोरी
जिले में शनिवार को पुलिस ने एक शातिर अपराधी रवि साह को धर दबोचा है. रवि कुछ दिनों पहले ही जेल से निकला था, जिसके बाद बाहर आते ही फिर से चोरी के पुराने धंधे में लग गया. वहीं, इस बार रवि का निशाना लोगों के इलेक्ट्रॉनिक गुड्स पर था. लैपटॉप, मोबाइल समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी करने के फिराक में लगा हुआ था.

नगर थाना पुलिस ने की कार्रवाई
दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि रवि एक शातिर चोर है और पहले चोरी के कई मामले दर्ज हैं. इस बार इसके पास से लैपटॉप, मोबाइल और अन्य कई सामान बरामद किए गए हैं. यह लंबे समय तक जेल में था और फिर से इसे जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details