झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुमका: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बाबा बासुकीनाथ के किए दर्शन, उपचुनाव में जीत की मांगी दुआ

झारखंड के दो विधानसभा सीट दुमका और बेरमो सीट पर उपचुनाव होने हैं. इसके तहत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद दीपक प्रकाश बाबा बासुकीनाथ पहुंचे है. जहां उन्होंने जीत की कामना की हैं.

By

Published : Oct 13, 2020, 1:10 PM IST

mp-deepak-prakash-reach-baba-basukinath-temple-in-dumka
बाबा बासुकीनाथ पहुंचे दीपक प्रकाश

दुमका: भाजपा के राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बाबा बासुकीनाथ का आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार निरंकुश सरकार है और हर मोर्चे पर विफल है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता सरकार से काफी नाराज है और हम लोग दुमका और बेरमो दोनों उपचुनाव भारी बहुमत से जीत रहे हैं.

देखें पूरी खबर
बाबा फौजदारी से जीत का आशीर्वादभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश दुमका प्रत्याशी लुईस मरांडी के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने दुमका जाने के दौरान बासुकीनाथ धाम पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा फौजदारी से जीत का आशीर्वाद लिया.

भुखमरी की कगार पर पंडा पुजारी
पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार निरंकुश सरकार है. वह हर मोर्चे पर विफल है जनता परेशान है. मंदिर के पंडा पुरोहित विगत 6 माह से मंदिर बंद होने से परेशान हैं. भुखमरी की कगार पर आ गए हैं. पंडा पुरोहितों ने हमसे अनुरोध किया कि मंदिर को जल्द से जल्द खुलवाने की कृपा की जाए. उन्होंने कहा भाजपा चाहती है कि मंदिर खुले लोगों को दर्शन हो. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर विफल रही और जनता इस बात को समझ चुकी है. इसलिए दोनों सीटों से भाजपा उम्मीदवार की जीत पक्की है.

इसे भी पढ़ें-दर्शन के लिए बाबा मंदिर पहुंचे दीपक प्रकाश, विधानसभा उपचुनाव में जीत को लेकर की पूजा अर्चना


सड़कों को मेंटेनेंस की जरूरत
आगे पूर्व सांसद ने कहा कि राज्य का विकास नहीं हो रहा है. खस्ताहाल सड़कों के बारे में उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो सड़कें बनाई थी. उसे भी मेंटेनेंस करके सही रूप में नहीं रख सके और आज स्थिति यह है कि झारखंड में देश के सभी राज्यों से ज्यादा खस्ताहाल सड़क झारखंड में हैं. हम लोग सरकार से आग्रह करेंगे कि कुछ नहीं तो सड़कों की स्थिति सुधार दें जनता की परेशानी देखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details