झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

हादसा या सुसाइड की कोशिश! चलती ट्रेन से गिरकर मां और बेटी घायल

दुमका के हंसडीहा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मां और बेटी घायल हो गयी हैं. दोनों की पहचान गोड्डा निवासी शीला देवी और रानी कुमारी के रूप में हुई है. उन दोनों को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर किया गया है. hansdiha railway station in dumka

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 29, 2023, 8:31 AM IST

Updated : Sep 29, 2023, 12:52 PM IST

Mother and daughter injured after falling from train at Hansdiha railway station in Dumka
दुमका के हंसडीहा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर मां और बेटी घायल

दुमकाः गुरुवार को हंसडीहा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर चलती ट्रेन से गिरकर मां और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायलों की पहचान गोड्डा के गौरी दुर्गा मंदिर निवासी शीला देवी (45 वर्ष) और उनकी पुत्री रानी कुमारी (21 वर्ष) के रूप में की गई है. मां और बेटी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामलाः घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मां और बेटी जसीडीह गोड्डा पैसेंजर ट्रेन से अपने घर गोड्डा जा रही थीं. इसी बीच ट्रेन के दरवाजे के पास बैठी शीला देवी की पुत्री ट्रेन से नीचे गिर गई, ये देख बेटी को बचाने के लिए मां भी गाड़ी से नीचे कूद गईं. तत्काल इसकी सूचना रेलवे के अधिकारी द्वारा हंसडीहा थाना की पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने के तुरंत बाद सहायक अवर निरीक्षक बीएन सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल मां-बेटी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया. जहां चिकित्सकों द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया.

थाना प्रभारी ने दी जानकारीः पूरे मामले पर हंसडीहा के थाना प्रभारी जितेंद्र साहू ने बताया कि गोड्डा की रहने वाली मां-बेटी ट्रेन से गिरकर घायल हुई हैं. बेटी को तो बीच-बीच में थोड़ा होश आता है पर मां अभी भी बेहोश हैं. आत्महत्या का प्रयास या फिर हादसे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब तक इनको पूरी तरह से होश नहीं आएगा और ये बोलने की स्थिति में नहीं होंगी तब तक कुछ कहना मुश्किल है. थाना प्रभारी ने कहा कि इनसे पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

Last Updated : Sep 29, 2023, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details