झारखंड

jharkhand

भीड़ की शिकार हुई विक्षिप्त महिला, बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने की पिटाई

By

Published : Sep 9, 2019, 11:23 PM IST

दुमका में एक विक्षिप्त महिला भीड़ की शिकार हो गई. गंगवारा हाट में विक्षिप्त महिला को बच्चा चोर समझ कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. महिला को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर किया गया है.

भीड़ का शिकार हुई विक्षिप्त महिला

दुमका: हंसडीहा थाना क्षेत्र के गंगवारा हाट में एक विक्षिप्त महिला को बच्चा चोर समझ कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. गंगवारा गांव में सोमवार को साप्ताहिक हटिया लगता है, जहां लोगों की भारी भीड़ होती है. विक्षिप्त महिला गंगवारा हाट के सटे पंचायत भवन के पास घुम रही थी, तभी हाट में कुछ शराबी ने बच्चा चोरी का अफवाह फैला दी.

शराबियों ने विक्षिप्त महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर उसे पिटना शुरू कर दिया. अफवाह फैलते ही वहां पर लोगों की भारी जमा हो गई और लोगों ने महिला पर लात-घूंसे चलाना शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार विक्षिप्त महिला किसी दूसरे राज्य से भटक कर काफी दिनों से इधर घूम रही थी और जहां जगह मिल जाता था वहीं गुजारा कर लेती थी.

इसे भी पढ़ें:-दुमका में 2 शव मिलने से सनसनी, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

पुलिस ने महिला को अस्पताल भेजा
घटना की जानकारी मिलते ही हंसडीहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरैयाहाट ले जाया गया. महिला की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details