झारखंड

jharkhand

85 प्रतिशत टीकाकरण होने पर मिलेंगे 25 लाख, विधायक बसंत सोरेन की घोषणा

By

Published : Jun 12, 2021, 10:17 PM IST

दुमका के मसलिया प्रखंड में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) को लेकर जन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में पहुंचे विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि 85 प्रतिशत टीका लेने वाली पंचायत को विधायक फंड से 25 लाख रुपया मुहैया कराए जाएंगे.

mla-basant-soren-said-25-lakh-rupees-will-be-given-to-better-panchayat
विधायक निधि से देंगे 25 लाख रुपया

दुमकाः विधायक बसंत सोरेन (MLA Basant Soren) ने कहा कि जिस पंचायत में वैक्सीनेशन (vaccination) का कार्य 85 प्रतिशत पूरा होगा, वहां अपनी विधायक निधि (MLA fund) से 25 लाख रुपये देंगे. ये बात बसंत सोरेन ने शनिवार को मसलिया प्रखंड मुख्यालय में कोरोना वैक्सीन को लेकर आयोजित जन जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही.

यह भी पढ़ेंःदुमका: मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सभी बेड हुए ऑक्सीजन युक्त, 300 बेड में लग रहा पाइपलाइन ऑक्सीजन

उन्होंने कहा कि विधायक निधि से विकास मद में राशि मुहैया कराई जाएगी. इसके साथ ही जिला प्रशासन से भी 25 लाख रुपए देने की मांग करेंगे ताकि पंचायत में पानी, सड़क और अन्य मूलभूत सुविधाओं को विकसित किया जा सके.

क्या कह रहे हैं विधायक

उन्होंने कहा कि बेहतर टीकाकरण वाले पंचायत का समग्र विकास कर उदाहरण के रूप में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मसालिया प्रखंड के रांगा पंचायत में 75 प्रतिशत से अधिक लोग कोरोना टीका ले चुके हैं.

मसलिया सीएचसी का भी किया निरीक्षण

इस अवसर पर विधायक बसंत सोरेन ने मसालिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान विधायक ने स्वास्थ्य कर्मियों को फटकार लगाते हुए कहा कि व्यवस्था दुरुस्त रखें. उन्होंने कहा कि दुबारा लचर व्यवस्था दिखी, तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details