झारखंड

jharkhand

मंत्री सरयू राय का सरकार के खिलाफ बगावती तेवर, पार्टी प्रवक्ता ने कहा ये उनका व्यक्तिगत मामला है

By

Published : Feb 11, 2019, 4:48 AM IST

झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने सरकार के खिलाफ बगावत छेड़ दिया है, जिससे बीजेपी में खलबली मच गई है. पार्टी प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा ये उनका व्यक्तिगत मामला है

दुमका: झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने सरकार के खिलाफ बगावत छेड़ दिया है, जिससे बीजेपी में खलबली मच गई है. अपने ही सरकार के खिलाफ मंत्री सरयू राय लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. मंत्री ने पार्टी से इस्तीफा तक देने की धमकी दी है.

मंत्री सरयू राय का सरकार के खिलाफ बगावती तेवर

दुमका में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने प्रेस कान्फ्रेंस किया. जिसमें पत्रकारों ने उनसे मंत्री सरयू राय के बगावती तेवर के बारे में पूछा, उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया, साथ ही उन्होंने कहा की ये मंत्री सरयू राय का व्यक्तिगत मामला है.

रघुवर सरकार विकास के मामले में अव्वल

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री रघुवर दास की तारीफ करते हुए कहा कि उनका काम बहुत ही शानदार है, नीति आयोग के रिपोर्ट से यह साबित हो गया है. राज्य में इसके पहले भी कई पार्टियों की सरकार बनी है, लेकिन विकास के नाम पर सिर्फ धोखाधड़ी हुई. रघुवर दास ने राज्य के विकास के लिए सबसे बेहतर काम किया है.

महागठबंधन से बीजेपी पर कोई फर्क नहीं

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कांग्रेस पार्टी में सिर्फ परिवारवाद को आगे बढ़ाने की राजनीति होती है, उन्हें देश के विकास से कोई लेना-देना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details