झारखंड

jharkhand

मंत्री मिथिलेश ठाकुर का बीजेपी पर तंज, कहा- बासुकीनाथ बीजेपी को दें सद्बुद्धि

By

Published : Nov 1, 2020, 5:36 PM IST

झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर बासुकीनाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान शंकर से राज्य की जनता की खुशहाली की कामना की. इस दौरान उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा पर तंज कसा कि, बासुकीनाथ बीजेपी को सद्बुद्धि दें ताकि वे राज्य के विकास में बाधक न बनें.

minister-mithilesh-thakur-targeted-bjp-in-deoghar
बाबा मंदिर में मंत्री

दुमका:झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बासुकीनाथ धाम मंदिर में रविवार को अपने सहयोगियों के साथ पूजा अर्चना की. पेयजल मंत्री ने बताया कि उन्होंने भगवान शंकर से राज्य की जनता की खुशहाली की कामना की. उन्होंने कहा कि बाबा से आशीर्वाद मांगे कि हमलोगों ने जो चुनाव के समय जनता से वादा किया था, वह सभी वादे जल्द निभाने की शक्ति दें.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें:-सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर के नगर निगम भवन का लिया जायजा, कही ये बातें

अनर्गल बयानबाजी कर रहे भाजपा नेता: मिथिलेश ठाकुर

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने दुमका उपचुनाव को लेकर कहा कि दोनों सीटों पर भारी मतों से महागठबंधन के प्रत्याशी जीत रहे हैं, जनता का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता चुनाव प्रचार के दौरान जनता के बीच अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. वे कुछ भी कर लें इस बार जनता मन बना चुकी है कि बीजेपी को कहीं जगह नहीं देना है, हमने बाबा से प्रार्थना किया कि विपक्ष को भी सद्बुद्धि दें कि वे राज्य के विकास बाधक न बनें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details