झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 16, 2023, 7:19 PM IST

ETV Bharat / state

Murder In Dumka: पत्नी को BF के साथ सोता देख पति ने खोया आपा... कर दिया खून

दुमका में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख तो आपा खो बैठा. इसके बाद उसने लाठी से पीटकर कर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी.

Man killed his wife lover
Man killed his wife lover

दुमका:कभी कभी अवैध संबंध की बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है. कुछ ऐसा ही दुमका में देखने को मिला है. जब एक पति ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा तो वह आपा खो बैठा और वहां मौजूद लाठी से पत्नी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:पत्नी ने काट दिया था पति का प्राइवेट पार्ट, घटना का मास्टर माइंड पत्नी का प्रेमी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला:दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में दीपेश टूडू (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी के साथ रहा करता था. इस बीच गांव के ही एक युवक के साथ दीपेश की पत्नी का नजदीकी संबंध हो गया. जब कभी दीपेश टुडू घर से बाहर जाता, तो मौका पाकर युवक उसके घर पहुंच जाता. इसी कड़ी में खेत से काम करके दीपेश जब अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक अवस्था में है. यह देखते ही वह अपना आपा खो बैठा और वहां मौजूद एक डंडे से युवक की जमकर पिटाई शुरू कर दी. उसने डंडे से कई बार युवक के सिर पर वार किया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला का प्रेमी भी शादीशुदा था, लेकिन उसकी पत्नी पिछले 4 वर्षों से उसे छोड़कर चली गई थी.

गांववालों ने टुडू को पकड़ा:पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के बाद दीपेश घर से बाहर निकलने की फिराक में था, लेकिन शोरगुल से गांव वाले इकट्ठा हो गये और उसे पकड़ लिया. फिर लोगों ने पुलिस को फोन से सूचना दे दी. पुलिस के आने के बाद ग्रामीणों ने नारायण को सौंप दिया. इस पूरे मामले पर रामगढ़ के थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने कहा कि पत्नी को गैर मर्द के साथ देख दीपेश ने हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details