झारखंड

jharkhand

दुमका में कस्तूरबा विद्यालय की छात्राओं का हंगामा, पानी नहीं मिलने से परेशान, मांगने पर बोरिंग करवाने का मिलता है जवाब

By

Published : Dec 12, 2022, 1:48 PM IST

Updated : Dec 12, 2022, 1:59 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं ने हंगामा किया(Kasturba school girls uproar not getting water). वो लोग हॉस्टल में पानी नहीं मिलने से परेशान है. पानी मांगने पर वार्डन भी उन्हें डांटती है.

Kasturba school girls uproar not getting water
Kasturba school girls uproar not getting water

दुमकाः जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय शिकारीपाड़ा, जो बरमसिया गांव में अवस्थित है, वहां तीन दिनों से पानी की सप्लाई नहीं है. जिससे परेशान छात्राओं ने जमकर हंगामा किया(Kasturba school girls uproar not getting water) है. छात्राओं का कहना है कि तीन दिनों से हम लोग स्नान नहीं किए हैं. बाथरूम तक जाने का पानी नहीं है.

पानी मांगने पर वार्डन लगाती है झिड़कीःछात्राओं ने बताया कि जब हम पानी की कमी को लेकर छात्रावास की वार्डन स्टेनशिला से शिकायत कर रहे हैं तो उनका कहना है कि जाओ अभिभावक को बुलाकर यहां बोरिंग करवा लो. लापरवाही का आलम तो या नजर आया कि आज सुबह से वार्डन छात्रावास में नहीं है. हालांकि कई ऐसे अभिभावक हैं जो स्कूल के आस पास रहते हैं, उन्हें जब बच्चियों ने फोन कर सूचना दी तो उन्होंने आकर अपनी अपनी बच्चियों को पानी उपलब्ध कराया पर उसकी संख्या दो चार ही थी.

देखें पूरी खबर
बोरिंग का पानी इस्तेमाल के लायक नहींःहम आपको बता दें कि इस विद्यालय में जो बोरिंग है कुछ दिनों से उससे काफी कम पानी निकल रहा है. छात्राओं का कहना है कि इससे जो पानी आ रहा है वह काला रंग का है जिसे इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. इससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है.
Last Updated : Dec 12, 2022, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details