झारखंड

jharkhand

दुमका में कांग्रेस का जय भारत सत्याग्रह एवं जिला कार्यकर्ता सम्मेलन, अविनाश पांडे और राजेश ठाकुर भी हुए शामिल

By

Published : Apr 11, 2023, 2:06 PM IST

Updated : Apr 11, 2023, 2:57 PM IST

कांग्रेस का जय भारत सत्याग्रह एवं जिला कार्यकर्ता सम्मेलन शुरू हो गया है. कार्यक्रम में पार्टी के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर शिरकत कर रहे हैं.

Jai Bharat Satyagraha
Jai Bharat Satyagraha

दुमका:उपराजधानी दुमका में कांग्रेस का जय भारत सत्याग्रह और जिला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है. कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर भाग ले रहे हैं. इसके साथ ही झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक प्रदीप यादव, पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, पूर्व विधायक बंधु तिर्की समेत कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित हैं.

पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर विचार विमर्श:कांग्रेस के इस कार्यक्रम में पार्टी के वरीय नेताओं द्वारा जिलास्तर और प्रखंड स्तर के कार्यकर्ताओं को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी जा रही है. उन्हें यह बताया जा रहा है कि कैसे वे कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाए, साथ ही झारखंड में जो महागठबंधन की सरकार चल रही है उनके कार्यों, उपलब्धियों की जानकारी गांव गांव तक कैसे पहुंचाना है इसके बारे में बताया गया. कांग्रेस के बड़े नेता लगातार कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनावों के लिए तैयार रहने के लिए कह रहे हैं.

कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की विफलताओं को उजागर करने की सलाह: कांग्रेस के नेता इस बात पर भी जानकारी दे रहे हैं कि मोदी सरकार की जो विफलता है वह आप सबों तक पहुंचाए. उनका कहना है कि जिस तरह राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हुई वह इन बात को दर्शाता है कि केंद्र सरकार निरंकुश हो गई है. जब उनसे सवाल किया जाता है तो वह दमनकारी हो जा रही हैं. सीबीआई, ईडी, आईटी जैसे संवैधानिक व्यवस्थाओं का दुरुपयोग करती हैं. यह पूरी तरह लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है, इसे सभी लोगों को जानना चाहिए.

Last Updated : Apr 11, 2023, 2:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details