झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ग्लाइडर क्रैश मामलाः रांची लौटने के क्रम में सीएम ने एयरपोर्ट पर ग्लाइडर का किया था निरीक्षण

रांची लौटने के क्रम में सीएम हेमंत सोरेन ने एक अन्य ग्लाइडर का निरीक्षण किया था. बता दें कि आज ही एक ग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें एक इंजीनियर की मौत हो गई, वहीं पायलट की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:06 PM IST

ग्लाइडर क्रैश मामलाः रांची लौटने के क्रम में सीएम ने एयरपोर्ट पर ग्लाइडर का किया था निरीक्षण
निरीक्षण करते सीएम

दुमकाः जिले के हवाईअड्डे पर लैंडिंग के वक्त एक ग्लाइडर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें एयरपोर्ट पर कार्यरत अभियंता धर्मेंद्र कुमार सिंह की मौत हो गई. मृतक उत्तरप्रदेश के मथुरा के रहने वाले थे. साथ ही पायलट जे.पी सिंह गंभीर रूप से घायल हुए. सीएम हेमंत सोरेन रांची लौट रहे थे उस वक्त वे एयरपोर्ट पर खड़े एक अन्य ग्लाइडर का निरीक्षण किया था.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- लोहरदगा में कर्फ्यू के दौरान ड्यूटी में तैनात जवानों से मिला पुलिस एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, स्थिति की ली जानकारी

अब इसे इत्तेफाक ही कहा जा सकता है कि सोमवार शाम जब सीएम हेमंत सोरेन रांची लौट रहे थे उस वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर खड़े एक अन्य ग्लाइडर का निरीक्षण किया था. वैसे जो क्रेश हुआ वह दूसरा ग्लाइडर था. घायल को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्लाइडर लेंडिंग के दौरान संतुलन खो देने की वजह से यह हादसा हुआ, यह ग्लाइडर इंजन रहित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details