झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 17, 2023, 3:16 PM IST

Updated : Mar 17, 2023, 3:56 PM IST

ETV Bharat / state

शादीशुदा महिला ने प्रेमी को कॉल कर अकेले में बुलाया, फिर पति के साथ मिलकर किया कांड

दुमका पुलिस ने एक हत्याकांड का खुलासा 24 घंटे के अंदर कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को युवक का शव बरामद किया था. इस मामले की जब जांच की गई तो पता चला की हत्या प्रेम प्रसंग में किया गया है. पुलिस ने हत्या में शामिल पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

murder in dumka
आरोपी के साथ पुलिस

जानकारी देते एसडीपीओ

दुमका:मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैराबनी गांव में चंदन कुमार विश्वास नाम के एक युवक का शव बरामद किया गया था. शव देख कर अंदाजा लगाया गया कि उसकी हत्या गला रेत कर की गई थी. अब इस मामले का दुमका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस हत्या में शामिल नरेश राणा और उसकी पत्नी फूल कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:Murder In Dumka: पत्नी को BF के साथ सोता देख पति ने खोया आपा... कर दिया खून

जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कारीकादर गांव का रहने वाला 28 वर्षीय चंदन कुमार विश्वास अपने गांव से लगभग दो किलोमीटर दूर स्थित दूसरे गांव कैराबनी में एक किराना दुकान संचालित करता था. उसके दुकान के बगल में ही 30 वर्षीय नरेश राणा अपनी पत्नी फूलकुमारी के साथ रहता था. चंदन और नरेश में अच्छी दोस्ती थी. वह हमेशा उसके घर आया जाया करता था. इसी बीच चंदन का प्रेम संबंध दोस्त की पत्नी फुल कुमारी के साथ हो गया. चंदन अक्सर नरेश के अनुपस्थिति में उसके घर फूल कुमारी से मिलने चला जाता.

धीरे-धीरे इस बात की जानकारी पूरे गांव को हो गई. नरेश राणा हमेशा चंदन विश्वास को इस बात के लिए मना करता कि तुम मेरी पत्नी से नहीं मिलो, साथ ही साथ वह इसे लेकर अपनी पत्नी को भी डांट फटकार लगाता था. धीरे-धीरे परिस्थिति ऐसी हो गई कि फूल कुमारी भी प्रेमी चंदन को अपने घर आने से मना करने लगी, तो चंदन उग्र हो जाता. इसे रोकने के लिए नरेश राणा ने गांव में पंचायत भी बैठाया.

पंचायत में चंदन को मना किया गया कि वह फूल कुमारी से मिलने का प्रयास न करें, लेकिन वह नहीं मान रहा था. जब भी मौका मिलता वह जबरदस्ती फुल कुमारी के घर के अंदर चला जाता. ऐसे में नरेश राणा और फूल कुमारी ने चंदन की हत्या का षड्यंत्र रचा. फूल कुमारी उसे बहला-फुसलाकर गांव के एकांत इलाके में ले गई. जहां उसका पति नरेश पहले से मौजूद था और दोनों ने मिलकर लोहे के धारदार हथियार से उसकी गला काट कर हत्या कर दी और शव को पास के पास के तालाब में फेंक दिया.

इस मामले को लेकर दुमका एसडीपीओ नूर मुस्तफा ने बताया कि चंदन कुमार के हत्याकांड मामले में नरेश राणा और उसकी पत्नी फूल कुमारी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. फिलहाल दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है.

Last Updated : Mar 17, 2023, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details