झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुमका में छात्रा हत्याकांडः आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सहेली को कर रही थी ब्लैकमेल, दोस्त ने ब्वॉयफ्रेड के साथ मिलकर की हत्या

दुमका में छात्रा सोनी कुमारी हत्याकांड में पुलिस ने नया खुलासा की है. एसपी अम्बर लकड़ा ने बताया कि सोनी और आरोपी कोमल के बीच वीडियो विवाद था. इस विवाद के कारण ही हत्या की गई. यह तथ्य आरोपियों से पूछताछ में पता चला है.

By

Published : Jul 20, 2021, 7:16 PM IST

girl-student-murdered-in-video-dispute-in-dumka
वीडियो विवाद में की गई हत्या

दुमकाः नगर थाना (City Police Station) क्षेत्र के लॉज में रहने वाली छात्रा सोनी कुमारी की हत्या के आरोप में कोमल कुमारी और उसके ब्वॉयफ्रेंड सचिन यादव के साथ रियाज अंसारी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ की गई, जिसमें नया तथ्य सामने आया है. पुलिस ने बताया कि सोनी कुमारी और कोमल कुमारी दोनों दोस्त थी, लेकिन सोनी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर कोमल को ब्लैकमेल कर रही थी. इस विवाद में ही सोनी कुमारी की हत्या की गई है.

यह भी पढ़ेंःमहंगी पड़ी मनाही! सहेली को बात करने से रोका, तो ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दिया लड़की का कत्ल

नगर थाना क्षेत्र में पिछले 10 दिनों से गायब छात्रा सोनी कुमारी का शव राजकीय पॉलिटेक्निक के पीछे एक गड्ढे में मिला. इस हत्याकांड में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

देखें पूरी रिपोर्ट


गला दबाकर की गई हत्या

एसपी अम्बर लकड़ा ने बताया कि वीडियो विवाद में छात्री की हत्या की गई है. यह तथ्य आरोपियों से की गई पूछताछ में पता चला है. एसपी ने बताया कि मृतक और कोमल दोनों दोस्त थी और एक ही लॉज में रहती थीं. मृतक ने कोमल कुमारी की वीडियो बनाई और ब्लैकमेलिंग करने लगी, अन्यथा वीडियो वायरल की धमकी देने लगी थी. इसके बाद कोमल ने अपने दोस्त सचिन यादव के साथ हत्या की योजना बनाई. इसके बाद जन्मदिन के बहाने सोनी को घर पर बुलाया और गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद शव को गड्ढे में फेंक दिया.

जला दिया मोबाइल और पर्स

एसपी ने बताया कि आरोपी साक्ष्य खत्म करने को लेकर मृतक के मोबाइल और पर्स को जंगल में जाकर जला दिया, ताकि पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले. उन्होंने कहा कि पूछताछ में यह जानकारी सचिन यादव और रियाज अंसारी ने दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details