झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

दुमका उपचुनाव को लेकर राजनीति तेज, पूर्व सीएम रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर लगाए ये आरोप

दुमका उपचुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार तेज हो रहा है. सत्ता व विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. पूर्व सीएम रघुवर दास ने हेमंत सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया.

By

Published : Oct 9, 2020, 10:13 PM IST

रघुवर दास
रघुवर दास

दुमकाः दुमका विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा ने सत्तारूढ़ झामुओ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा का कहना है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा मतदाताओं को पैसे देकर वोट खरीदने का प्रयास कर सकता है इस पर भाजपा की पैनी नजर रहेगी. भाजपा कार्यकर्ता इसे रोकने का काम करेंगे. यह कहना है भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास का. रघुवर दास उपचुनाव में अपने पार्टी का जनाधार मजबूत करने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर दुमका आये हुए हैं.

देखें पूरी खबर.

क्या कहना है रघुवर दास का

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि हेमंत सरकार द्वारा गलत ढंग से रुपए इकट्ठे किए गए हैं . वे इस रुपए का प्रयोग में दुमका उपचुनाव में कर सकते हैं, लेकिन हम लोग ऐसा करने से रोकेंगे.

हमारी पैनी नजर उन पर रहेगी. रघुवर दास ने कहा कि आज हेमंत सरकार अपने 9 महीने के कार्यकाल में एक भी उल्लेखनीय कार्य नहीं किया है.

यह भी पढ़ेंःईटीवी भारत की खबर पर मुहर, कांग्रेस ने अनूप सिंह को दिया बेरमो का टिकट

उन्होंने कहा कि इस वजह से जनाक्रोश है. उन्होंने कहा कि इस जनाक्रोश से जनता उपचुनाव में हमें वोट करेगी और भाजपा का प्रत्याशी विजयी बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details