झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, कहा- असामाजिक तत्वों को संरक्षण दे रही हेमंत सरकार

दुमका में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार महिला विरोधी है, जिसकी वजह से जनता में आक्रोश है.

By

Published : Oct 31, 2020, 1:48 PM IST

bjp state president deepak prakash interview
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश

दुमकाःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार अभी ऑक्सीजन में चल रही है. दुमका और बेरमो दोनों सीट पर हमारी विजय के बाद वर्तमान सरकार वेंटिलेटर में चली जाएगी. वहीं, दीपक प्रकाश का दावा है कि दो महीने में भाजपा की सरकार बननी तय है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की

हेमंत सरकार निरंकुश और भ्रष्टाचारी

दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमंत सरकार निरंकुश और भ्रष्टाचारी साबित हुई है. ट्रांसफर पोस्टिंग को इन्होंने उद्योग बनाया है और यह सरकार महिला विरोधी है. इसके साथ ही हेमंत सरकार असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने वाली है. सरकार के खिलाफ जनता में आक्रोश है, जिसका परिणाम हम तीन नवंबर को मतदान के दिन देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-झारखंड में स्कूल खुलने पर संशय बरकरार, जानिए क्या कुछ है तैयारी

'हमारी जीत पक्की'

दीपक प्रकाश ने कहा कि दुमका और बेरमो दोनों सीटों पर हमारी जीत सौ प्रतिशत पक्की है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार पिछले 10 महीने में कोई भी ऐसा काम नहीं की, जिससे वह जनता को भी गिना सके. इसका फायदा हमें इस चुनाव में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details