झारखंड

jharkhand

By

Published : May 31, 2021, 8:39 PM IST

ETV Bharat / state

दुमका पुलिस ने जब्त की गांजे की बड़ी खेप, दो तस्कर गिरफ्तार

दुमका पुलिस ने 17 किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ओडिशा से बिहार के भागलपुर गांजा ले जाया जा रहा था.

Dumka Police seized a large consignment of Ganja
दुमका पुलिस ने जब्त की गांजा की बड़ी खेप

दुमकाः पुलिस ने सोमवार को अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 17 किलोग्राम गांजा जब्त किया है. इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ओडिशा से झारखंड होते हुए बिहार के भागलपुर गांजा ले जाया जा रहा था.

यह भी पढ़ेंःबिहार भेजने के लिए गोदाम में रखी 80 लाख की शराब जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

दुमका पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक कार से गांजे की खेप को मसालिया थाना क्षेत्र से तस्कर लेकर जा रहा है. इस सूचना के आधार पर डीएसपी हेडक्वार्टर विजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर दुमका-जामताड़ा जिला के सीमा स्थित दलाही बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी. इसी दौरान ओडिशा नंबर प्लेट लगी कार पहुंची, जिसकी तलाशी लेने पर सीट के नीचे से 17 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 10 लाख रुपया बताया जा रहा है. इसके साथ ही कार में सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार तस्करों के नाम भालगपुर जिले के बाबूपुर गांव के भारत मंडल और ओडिशा के गंजम जिले के प्रफुल्ल कुमार जैली बताए गए हैं.


डीएसपी विजय कुमार ने दी जानकारी

दुमका डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जो ओडिशा के गंजम जिले के मोहना ग्राम से गांजा लेकर बिहार के भागलपुर जिले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि दोनों गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details