झारखंड

jharkhand

बंगाल में मिले दुमका से लापता दो लड़के, पुलिस ने परिजनों को सौंपा

By

Published : Jan 5, 2021, 7:02 PM IST

दुमका में तीन दिन पहले गायब हुए दो लड़को को पुलिस ने पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया है. लड़कों को खोजने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया था. दोनों बच्चों को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

dumka-police-recovered-missing-two-boys-from-west-bengal
पश्चिम बंगाल से बरामद दो बच्चे

दुमका: नगर थाना क्षेत्र के कुम्हारपाड़ा इलाके से 3 दिन पूर्व दो जनवरी को दो लड़के मो. शामू और वाहिद अंसारी गायब हो गए थे. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो जानकारी प्राप्त हुई कि दोनों बच्चे पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान जिले के कटुआ रेलवे स्टेशन के जीआरपी के पास है.

देखें पूरी खबर


पश्चिम बंगाल से रेस्क्यू
नगर थाना की ओर से पुलिस टीम को पश्चिम बंगाल के लिए रवाना किया गया. इधर जीआरपी ने दोनों बच्चों को स्थानीय जन कल्याण समिति को सौंप दिया था. दुमका पुलिस दोनों बच्चों को दुमका ले आई है और उनके परिजनों को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें-बाबूलाल मरांडी का झारखंड सरकार पर हमला, कहा- हेमंत राज में लॉ एंड ऑर्डर फेल


क्या कहते हैं एसपी
जिले के एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. दरअसल बच्चे खुद ही चले गए थे. जब कटुआ जीआरपी ने उन्हें दो बच्चों को बिना गार्जियन के घूमते देखा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने अपने पास रख लिया. बाद में जन कल्याण समिति को सौंप दिया. एसपी ने कहा कि हमारी टीम जाकर बच्चों को बरामद की है और उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details