झारखंड

jharkhand

दुमका पुलिस ने एक आपराधिक गिरोह का किया पर्दाफाश, व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को बनाते थे निशाना

By

Published : Mar 9, 2020, 8:02 PM IST

दुमका में जिला प्रशासन ने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने वाले आपराधिक गिरोह पर शिकंजा कसा है. पुलिस ने तीन चोरों को सामान सहित गिरफ्तार किया है.

दुमका पुलिस ने एक आपराधिक गिरोह का पर्दाफाश किया, व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बनाते थे निशाना
गिरफ्तार अपराधी

दुमकाः पिछले कुछ महीनों से एक आपराधिक गिरोह ने जिले के व्यवसायियों की नींद उड़ा दी थी. गिरोह लगातार व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. दुमका पुलिस के लिए यह चुनौती बन चुका था. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आपराधिक गिरोह का उद्भेदन किया है और तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- होली को लेकर अलर्ट पर पुलिस, रैप के जवानों के साथ पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

इसमें गिरोह का सरगना मदन पंडित जो गोड्डा जिले का रहने वाला है, उसे भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अन्य जो दो युवक हैं उनके नाम हैं नीरज साह और सनातन दास. ये दोनों दुमका के निवासी हैं. पुलिस की ओर से भारी मात्रा में चोरी के सामान भी बरामद किए गए हैं.

एसपी वाई एस रमेश ने दी पूरी जानकारी

एसपी दुमका वाईएस रमेश ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि यह आपराधिक गिरोह दुकानों की रेकी करते था, फिर उसे निशाना बनाता था. चोर अपने चोरी के सामान को बाजार में ही दूसरे दुकानों में खपाते थे. एसपी ने वैसे दुकानदार जो चोरी का सामान खरीदते हैं, उन्हें सख्त चेतावनी दी है कि उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details