झारखंड

jharkhand

सीमा सड़क संगठन समिति के सदस्यों के साथ उपायुक्त की बैठक, अधिकारियों को दिए कई दिशा-निर्देश

By

Published : Jun 9, 2020, 1:39 AM IST

दुमका समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में सीमा सड़क संगठन समिति के साथ बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में श्रमीकों की शिकायत को लेकर चर्चा की गई.

Dumka DC meeting
दुमका डीसी राजेश्वरी बी

दुमका: जनसंपर्क विभाग ने एक पत्र जारी कर यह बताया कि समाहरणालय सभाकक्ष में उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में सीमा सड़क संगठन समिति के साथ बैठक आयोजित की गई. बैठक में लेह लद्दाख से लौटे श्रमिकों के विषय में विस्तृत रूप से चर्चा की गई. लेह लद्दाख से लौटने के बाद दुमका के श्रमिकों द्वारा प्राप्त शिकायतों पर सीमा सड़क संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विचार विमर्श किया गया.

जानकारी के अनुसार, वहां से लौटे मजदूरों ने यह शिकायत की थी कि श्रमिकों के कल्याण की जो योजनाएं होती है. वह हमें सही ढंग से पता नहीं चलता. उपायुक्त ने संगठन के प्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि सरकार द्वारा श्रमिकों के कल्याण के लिए बनाई गई नियमावली का सख्ती से अनुपालन कराएं. श्रमिक राज्य एवं देश के हित के लिए कार्य करते हैं. उनके कार्य की हमें सराहना करनी चाहिए. उपायुक्त ने कहा कि जो शिकायतें श्रमिकों द्वारा प्राप्त हुई हैं, उनका जल्द से जल्द निष्पादन किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details