झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 26, 2020, 6:10 PM IST

ETV Bharat / state

अपनी पसंदीदा चाय की टपरी पर पहुंचे सीएम हेमंत, कहा- आज भी हूं आम आदमी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दुमका पहुंचे, जहां नीचे बाजार स्थित सियाराम चाय टपरी पर चाय का आनंद उठाया. मुख्यमंत्री ने चाय की दुकान में समर्थकों के लिए चाय भी सर्व किया. सियाराम की चाय दुकान हेमंत सोरेन का पसंदीदा चाय की दुकान है.

CM Hemant Soren enjoyed tea at his favorite tea shop in dumka
अपने पसंदीदा चाय की दुकान पहुंचे सीएम हेमंत

दुमका: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रविवार को अचानक आम जनता की तरह दुमका के नीचे बाजार स्थित एक चाय की टपरी पर पहुंचे, जहां उन्होंने मिट्टी के कुल्हड़ में चाय का आनंद लिया. इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक के साथ साथ दुमका के एसपी वाई .एस .रमेश भी मौजूद रहे. दुकान पर मौजूद सभी लोगों के लिए मुख्यमंत्री ने चाय सर्व किया और रिलैक्स होकर सभी के साथ चाय का आनंद लिया.

देखें पूरी खबर

सीएम हेमंत सोरेन की है फेवरेट दुकान
आपको बता दें कि दुमका के नीचे बाजार स्थित सियाराम की चाय दुकान हेमंत सोरेन का पसंदीदा चाय की दुकान है. इसके पहले भी वे कई बार यहां आकर चाय का आनंद उठा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:-द्मश्री से नवाजे जाएंगे मधु मंसूरी, ईटीवी भारत से की खास बातचीत

तनावमुक्त जीवन बहुत जरूरी
इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आज के दौर में आदमी हमेशा तनाव में ही रहता है और हसना-मुस्कुराना छोड़ चुका है, लोगों को कुछ पल इसके लिए भी निकालना चाहिए. उन्होंने मिट्टी के कुल्हड़ में चाय पीने को लेकर कहा कि इसमें चाय पीने से पर्यावरण को किसी तरह का नुकसान नहीं है और लोगों को इसका इस्तेमाल करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details