झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 5, 2023, 2:32 PM IST

ETV Bharat / state

Dumka News: पुलिस वाहन चालक की पिटाई मामला, 8 नामजद समेत 40 अज्ञात पर प्राथमिकी

चार दिन पहले महिला थाना की गाड़ी की चपेट में आकर एक बच्चा घायल हो गया था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बोलेरो चालक बाबूधन टुडू की जमकर पिटाई कर अधमरा कर दिया था. इस मामले में आठ स्थानीय लोगों और लगभग चार दर्जन अज्ञात स्त्री-पुरुषों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला, सरकारी काम में बाधा सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

voting amid rain in Dumri
voting amid rain in Dumri

दुमका:चार दिन पूर्व दुमका रेलवे स्टेशन के समीप महिला थाना के वाहन की चपेट में आकर एक बालक रौशन कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया था. घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. आक्रोशित लोगों ने बोलेरो को घेर लिया और उसके बाद वाहन चालक बाबूधन टुडू को डंडे-लात-घूंसे से जमकर पीटा. तत्काल घायल बालक रौशन और वाहन चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभी भी दोनों इलाजरत हैं. इधर दोनों पक्षों ने नगर थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया है.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Dumka: पुलिस जीप के धक्के से बालक गंभीर रूप से घायल, फिर शुरू हो गया दे दना दन

8 नामजद और दर्जनों लोगों पर संगीन धाराओं में एफआईआर:पुलिस वाहन चालक बाबूधन टुडू के बयान पर नगर थाना में 08 नामजद लगभग 40 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. इसमें हत्या का प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा, पुलिस जीप के चाभी की चोरी जैसे संगीन आरोप लगाए गए हैं. जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ उनके नाम है- सुनील शर्मा, प्रदीप शर्मा, बजरंग केवट, बोंगा केवट, बादल मंडल, बलराम कापरी, चुड़ो कापरी और कारू कापरी. इधर, घायल बालक के पिता मुकेश कापरी के बयान पर वाहन चालक बाबूधन के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज हुआ.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी:इस पूरे मामले पर दुमका नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने जानकारी दी कि पुलिस ने वाहन चालक की पिटाई और बालक को जख्मी करने के मामले में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कानून अपने हाथों में लिया है और पुलिस वाहन के चालक बाबूधन टुडू की पिटाई की है उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है और जांच कर उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि वाहन चालक जिसने बच्चे को धक्का मारा उसके खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details