झारखंड

jharkhand

दुमका में हेमंत सरकार के खिलाफ बीजेपी का धरना, पूर्व मंत्री ने कहा- राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला

By

Published : Dec 16, 2020, 3:03 PM IST

दुमका में हेमंत सरकार के खिलाफ बीजेपी ने धरना दिया. धरना कार्यक्रम में पूर्व कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा सहित पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. डॉ लुईस मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार के एक साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन उन्होंने जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया, उन्होंने जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया गया है.

BJP protest against Hemant government in Dumka
बीजेपी का धरना

दुमका:बीजेपी ने झारखंड की उपराजधानी दुमका के सदर प्रखंड परिसर में हेमंत सरकार के विरोध में धरना दिया. धरना कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सह बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को भी पहुंचना था, पार्टी नेता इंतजार करते रहे, लेकिन अचानक यह खबर आई कि वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. धरना कार्यक्रम में पूर्व कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा सहित पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें:- रांची में नक्सली पोस्टर पर राजनीति, रघुवर दास ने कहा- सीएम हेमंत का नक्सलियों के साथ सांठगांठ


लुईस मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना
धरना कार्यक्रम पर पहुंची डॉ लुईस मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार के एक साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन उन्होंने जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया, उन्होंने जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया, राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, माफिया राज हावी है. लुईस मरांडी ने कहा कि झारखंड की जनता सरकार के जनविरोधी नीतियों की वजह से काफी परेशान हैं. बाबूलाल मरांडी का कार्यक्रम में नहीं आने की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह आने वाले थे, लेकिन रास्ते से ही लौट गए और दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details