झारखंड

jharkhand

दुमका की सड़कों का हाल बेहाल, दे रहा हादसे को न्यौता

By

Published : Jun 2, 2020, 7:25 PM IST

दुमका में जर्जर सड़कों की वजह से लोगों का काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यहां के लोगों को आवागमन में काफी तकलीफ हो रही है. जिले में सड़कों की स्थिति बदहाल होने के कारण यहां अक्सर दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है.

dilapidated roads
जर्जर सड़क

दुमका: उपराजधानी से होकर गुजरने वाली साहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे और उससे जुड़ी स्टेट हाईवे की स्थिति काफी जर्जर हो गई है. जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. सड़कों की स्थिति बदहाल रहने से यहां दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है.

देखें पूरी खबर

लोगों में बना रहता है डर

इस सड़क से होकर गुजरने वाले लोग सड़क की इस दुर्दशा से भयभीत नजर आते हैं. उनका कहना है कि सड़क की स्थिति इतनी दयनीय है, पर प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. उनका कहना है कि आने-जाने में काफी डर लगता है और कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है. लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द इस जर्जर सड़क को दुरुस्त किया जाए. जिससे आवागमन आसान हो सके.

ये भी पढ़ें-शहीद लखिंदर मुंडा को नम आंखों से दी गयीं श्रद्धांजलि, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचा पूरा गांव

क्या कहती हैं उपायुक्त

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए उपायुक्त ने कहा कि कहा कि सड़क निर्माण करनेवाली कंपनी को इसकी मरम्मत करनी है. उन्होंने कहा कि हम विभाग से यह जानकारी प्राप्त करेंगे कि आखिरकार सड़कों की स्थिति इतनी बदहाल होने के बावजूद मरम्मत क्यों नहीं हो रही है. उपायुक्त ने यह आश्वासन दिया कि जल्द ही इस दिशा में आवश्यक पहल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details