झारखंड

jharkhand

दुमका की जनता ने दी पहचान, बीजेपी सरकार ने युवाओं को ठगा: बाबूलाल मरांडी

By

Published : Dec 15, 2019, 11:21 PM IST

झारखंड में लोकतंत्र का महापर्व जारी है. सभी दलों ने अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने भी इसे लेकर पूरी जोर लगा दी है. रविवार को उन्होंने दुमका के कई गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से जेवीएम के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Babulal Marandi campaigned in many villages of Dumka
बाबूलाल मरांडी ने किया चुनाव प्रचार

दुमका:बाबूलाल मरांडी ने रविवार को जामा प्रखंड के दर्जनों गांव में भ्रमण किया . इस दौरान उन्होंने नुक्कड़ सभा के जरिये और डोर टू डोर कैंपेन कर जनता से जेवीएम के पक्ष में मतदान करने की अपील की. कार्यक्रम के दौरान बाबूलाल मरांडी जामा चौक पहुंचे, जहां उन्होंने अपने कार्यकाल में तैयार करवाए गए कटरा में चाय की चुस्की ली और आम लोगों से हाल चाल जाना.

देखें पूरी खबर

बाबूलाल मरांडी ने लोगों से अपने कार्यकाल में बने कटरा का जिक्र किया और कहा कि जेवीएम की सरकार बनने के बाद यहां लाइट लगवाई जाएगी, साथ ही जामा का कायाकल्प कर दिया जाएगा. नुक्कड़ सभा में आम जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुमका से ही उन्हें पहचान मिली है. पहली बार दुमका की जनता ने उन पर भरोसा जताया था और सेवा करने का अवसर दिया था.

इसे भी पढ़ें:-शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन से कांपते हैं नरेंद्र मोदी, दहाई अंक तक नहीं पहुंचेगी बीजेपी: सुप्रियो भट्टाचार्य

बाबूलाल मरांडी ने जनता से किए कई वादे
बाबूलाल मरांडी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब भूख से मर रहे हैं, किसान, युवा दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, किसान बेबस हैं और नौजवान लाचार महसूस कर रहे हैं, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. उन्होंने बताया कि झारखंड के नौजवान आज अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं, लेकिन जब जेवीएम की सरकार बनेगी तो यहां के युवाओं को रोजगार, किसानों को सुविधा, महिलाओं को सम्मान देने का काम किया जाएगा. इसके अलावा भी उन्होंने जनता से कई वादे किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details