झारखंड

jharkhand

बाबूलाल मरांडी ने दी हेमंत सोरेन को सलाह, कहा- सीएम को विकास की गति तेज करने की जरूरत

By

Published : Dec 23, 2020, 6:57 PM IST

झारखंड सरकार के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक ले जाएं और झारखंड की मौजूदा सरकार की विफलताओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाएं.

दुमका में बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन को सलाह दी
Babulal Marandi advised CM Hemant Soren in dumka

दुमका:झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी इन दिनों संथाल परगना के दौरे पर है. बुधवार को दुमका में उन्होंने भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. इस बैठक में दुमका सांसद सुनील सोरेन, रघुवर सरकार में कल्याण मंत्री रही डॉ लुईस मरांडी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

आने वाला दिन बीजेपी का होगा

बैठक को संबोधित करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक ले जाएं और झारखंड की मौजूदा सरकार की विफलताओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाएं. मरांडी ने कहा कि वे सभी से आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. संथालपरगना झारखंड की राजनीति में महत्वपूर्ण स्थान रखता है क्योंकि इस पर प्रमंडल में 18 विधानसभा सीट और लोकसभा की तीन सीटें हैं. उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आने वाला दिन भाजपा का होगा. खासतौर पर संथालपरगना की सभी 18 विधानसभा सीट और यहां के तीनों लोक सभा सीट में भाजपा प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें-हेमंत सरकार के एक साल पर बोले भाई बसंत, कहा- कम समय में सरकार ने किया काफी काम

सीएम हेमंत सोरेन को दी सलाह

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन मंगलवार तक अपने चार दिवसीय दौरे पर संथालपरगना में थे. उनके इस दौरे को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि किसी भी नेता या जनप्रतिनिधि को कहीं भी जाने का हक है. लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को काम करना चाहिए, जो वे नहीं कर रहे हैं. प्रखंड और थानों में भ्रष्टाचार फैला है, जिसे मुख्यमंत्री को चाहिए कि दूर करें और विकास की गति को तेज करें.

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा की जीत का दावा

बाबूलाल मरांडी ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की सफलता का दावा किया. साथ ही कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता चाहती है कि राज्य में लोकतंत्र स्थापित हो, इसके लिए वह भाजपा को लाना चाहती है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details