झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः नाली विवाद में युवक की हत्या, पुलिस हिरासत में दो आरोपी

धनबाद के लोयाबाद थाना क्षेत्र में नाली को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हुआ. इस विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें रोहन चौहान की मृत्यु हो गई है.

By

Published : May 2, 2021, 5:58 PM IST

Updated : May 2, 2021, 6:05 PM IST

youth-killed-in-drain-dispute-in-dhanbad
नाली विवाद में युवक की हत्या

धनबादः लोयाबाद थाना क्षेत्र के करनी-4 में रविवार को दो पक्षों के बीच नाली को लेकर विवाद शुरू हो गया. इस विवाद में रोहन चौहान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गया हैं, जिसका इलाज SNMMCH अस्पताल में चल रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंःधनबाद: निजी अस्पताल में मौत के बाद हंगामा, कोविड के नाम पर लाखों की वसूली का आरोप

घटना के बाद मृतक पक्ष के लोग आक्रोशित हो गए. गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला और आपसास खड़ी तीन बाइक को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराने को लेकर तत्काल आरोपी पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया. इसके बावजूद आक्रोशित लोगों की गुस्सा शांत नहीं हुआ.

आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

आक्रोशित लोग हिरासत में लिए व्यक्ति को सौंपने की मांग कर रहे थे, ताकि बदला ले सके. लेकिन, पुलिस ने आक्रोशित लोगों की बात नहीं सुनी. इसके बाद लोगों ने थाना का घेराव कर जमकर हंगामा किया. इसके साथ ही धनबाद-कतरास मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया. हालांकि, मामले को शांत कराने को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची, जिससे पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था.

मारपीट में चाकू से किया गया हमला

मिली जानकारी के अनुसार कनकनी चौहान पट्टी में सीताराम चौहान और उमेश चौहान के बेटों के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं के बाद मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में रोहन चौहान और उत्तम चौहान दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को आनन-फानन में सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रोहन चौहान को मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : May 2, 2021, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details