झारखंड

jharkhand

धनबाद में क्वार्टर खाली कराने पहुंचे अधिकारी, तो महिला ने खुद को आग लगाने की कोशिश की

By

Published : Feb 25, 2022, 3:50 PM IST

धनबाद में सेल की क्वार्टर खाली कराने पहुंचे अधिकारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. क्वार्टर में रह रही महिला की ओर से हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया. इस दौरान महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि महिला को बचा लिया गया है.

suicide in Dhanbad
धनबाद में क्वार्टर खाली कराने पहुंचे अधिकारी

धनबादः सेल चासनाला कोलियरी पुराना रेलवे साइडिंग के समीप अवैध रूप से कब्जा कर माला देवी एक आवास में रह रही थी. एसडीएम के आदेश पर दंडाधिकारी राहुल सिंह, सेल अधिकारी और पाथरडीह थाने की पुलिस आवास खाली कराने पहुंचे. अधिकारियों के पहुंचते ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. इसी दौरान आवाज को कब्जा किए महिला ने कमरे में बंद कर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि, समय रहते महिला को बचा लिया गया.

यह भी पढ़ेंःशौहर की हैवानियतः गर्भवती बीवी के पेट पर मारी लात, मौके पर प्रसव होने से नवजात की मौत

महिला घर में जैसे ही बंद हुई. इसके बाद दंडाधिकारी ने कमरे का दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकालने का निर्देश दिया. पुलिस ने तत्काल महिला को निकाला और पानी से स्नान कराने के बाद थाना ले गई. इस घटना के बाद अवैध कब्जा हटाने गई टीम बिना कब्जा हटाये लौट गई. बता दें कि महिला के साथ सेल के सुरक्षाकर्मी संजय सिंह उर्फ बबलू के बीच कुछ महीने से विवाद चल रहा था. इसके बाद संजय की ओर से सेल प्रबंधन और जिला प्रशासन से अवैध कब्जे की शिकायत की थी.

देखें पूरी रिपोर्ट


झरिया अंचल के राजस्व कर्मचारी, दंडाधिकारी, सेल के उप महाप्रबंधक एएनजी हेंब्रम, सेल के सुरक्षा पदाधिकारी अजय सिंह, पाथरडीह थाना प्रभारी अभय कुमार अवैध कब्जा हटाने पहुंचे. महिला का आरोप है कि सेल प्रबंधन की ओर से घर तोड़ दिया गया है. उन्होंने कहा कि वर्षों से बेटा के साथ यहां रह रहे हैं. अचानक पुलिस बाहर निकालने पहुंच गई. दंडाधिकारी राहुल सिंह ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर सेल के आवास को कब्जा मुक्त कराने पहुंचे थे. महिला खुद को आग लगाने की कोशिश की. हालांकि महिला को बचा लिया गया है. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर थाना ले गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details