झारखंड

jharkhand

धनबाद में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, मायके वालों ने बताया हादसा

By

Published : Feb 24, 2021, 8:29 PM IST

धनबाद में एक महिला की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है, लेकिन उसके मायके वाले इसे हादसा बता रहे हैं. पुलिस मामाले की छानबीन में जुट गई है.

Woman died in suspicious condition in Dhanbad
धनबाद में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत

धनबाद: जिले के सदर थाना क्षेत्र के लिंडसे क्लब के समीप साहू गली में रहने वाली गीता देवी नाम की एक महिला की मौत संदिग्ध अवस्था में हुई है. हालांकि, मायके वालों का कहना है कि बाथरूम में गिरने के कारण गीता की मौत हुई है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है.

देखें पुरी खबर
ये भी पढ़ें-बोकारो: सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. इधर, महिला के मायकेवालों का कहना है कि गीता का इलाज वेल्लोर से चल रहा था. 3 दिन पहले ही वह वेल्लोर से लौटी थी और बाथरूम में नहाने के दौरान फिसल कर गिर गई, जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई. घटना के बाद आनन-फानन में उसे एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें-धनबादः विवाहिता ने की आत्महत्या, मायके वालों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

परिजनों ने बताया कि गीता के पति सुजीत साव बोकारो में रहते हैं. पिछले 6 सालों से गीता अपने पिता दुधेश्वर साव के साथ रह रही थी. परिजनों ने यह भी बताया कि गीता की तरफ से दहेज उत्पीड़न का मामला पति पर दर्ज कराया गया था. इसके बाद पति की ओर से तलाक की याचिका कोर्ट में दी गई थी. दोनों ही मामला न्यायालय में लंबित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details