झारखंड

jharkhand

धनबाद में महिला की बेरहमी से हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 13, 2020, 3:14 PM IST

धनबाद के भूली थाना क्षेत्र स्थित न्यू बीएल कॉलोनी में एक 35 वर्षीय महिला का शव खून से लथपथ मिला है. महिला के गर्दन पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि गोली मारने के बाद महिला पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया है.

Woman brutally murdered in Bhuli of Dhanbad
महिला का शव और मौजूद लोग

धनबाद: भूली थाना क्षेत्र के न्यू बीएल कॉलोनी स्थित गायत्री आश्रम के पास एक 35 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. घटनास्थल से बरामद महिला कr गर्दन पर गहरे जख्म के निशान है. आशंका जताई जा रही है कि गोली मारने के बाद महिला पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया है.

देखें पूरी खबर

भूली थाना क्षेत्र के बीएल कॉलनी स्थित गायत्री आश्रम के पास रहने वाली महिला सुगिया देवी का शव सोमवार सुबह कूड़े के ढेर पर खून से लथपथ मिला. पति करीमन चौहान की माने तो अहले सुबह वह घर से शौच के लिए बाहर गई थी. अचानक उन्हें सूचना मिली कि उसकी पत्नी की किसी ने हत्या कर दी है. सूचना मिलने के बाद करीमन मौके पर पहुंचा. घर के पास में ही कूड़े के ढ़ेर पर पत्नी का शव खुन से लथपथ पड़ा था. पति का कहना है कि गर्दन से गोली आरपार हो गई है. करीमन ने गोली मारकर हत्या करने की बात कही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- 'एसिड अटैक सर्वाइवर नहीं, गुनहगार छुपाएं चेहरा', आलोक दीक्षित से खास बातचीत

पति करीमन चाय-नास्ते की दुकान लगाता है

मृतका का पति करीमन चौहान ठेले पर चाय नास्ते का दुकान लगाता है. महिला के दो बच्चे हैं. इधर इस घटना के बाद कई सवाल लोगों के जेहन में घूम रहा है. ऐसा क्या कारण रहा जो इतनी बेरहमी से हत्या कर दी गई. स्थानीय लोग दबी जुबान से गोली चलने की बात कह रहें हैं. उधर, महिला के पति ने किसी के किसी भी तरह के दुश्मनी होने से इनकार किया है. फिलहाल, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details