झारखंड

jharkhand

नाबालिग लड़की पर आया युवती का दिल, तो लेकर हुई फरार! मां ने थाने में दर्ज करवाया मामला

By

Published : Dec 27, 2022, 7:00 PM IST

Updated : Dec 27, 2022, 7:09 PM IST

धनबाद जिले के भूली पुलिस ओपी में महिला ने एक किशोरी पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है. महिला ने धनबाद एसपी (SP Dhanbad) से मिलकार बेटी को खोजने और किशोरी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

धनबाद: एक युवती के ऊपर नाबालिग किशोरी को भगा कर ले जाने का आरोप उसके परिजनों ने लगाया है. मामले की शिकायत परिजनों के द्वारा स्थानीय थाना में की गई, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी नाबालिग किशोरी की बरामदगी अब तक पुलिस नहीं कर सकी है. जिसके बाद नाबालिग की मां ने धनबाद एसपी (SP Dhanbad) से मिलकर बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है. कोरोना काल से ही किशोरी आरोपी युवती के संम्पर्क में आयी थी, जिसके बाद किशोरी और युवती के बीच दोस्ती हो गई थी.

ये भी पढ़ें:Lesbian Love in Dhanbad: थाने पहुंची दो लड़कियां, कहा- हमने रचा ली शादी

क्या है मामला:धनबाद जिले की रहने वाली 15 साल की नबालिग किशोरी को एक युवती द्वारा भगा ले जाने की शिकायत पीड़िता की मां ने ग्रामीण एसपी कार्यालय में की है. नाबालिग की मां ने बेटी को ढूंढ कर लाने और कानूनी कार्रवाई करने की गुहार एसपी (SP Dhanbad) से लगाई है. रिंकू देवी का कहना है कि कोरोना काल में उसके घर से वह आया करती थी. बड़ी बेटी को वह इलाज के लिए अस्पताल ले जाया करती थी. वह चार पहिया वाहन चलाती है और बड़ी बेटी को इलाज के लिए अक्सर वह ले जाया करती थी. इस बीच वह छोटी बेटी के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई. इसी बीच 15 दिसम्बर को उसकी नाबालिग बेटी को भगा कर ले गई है. जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी. भूली पुलिस ओपी में मामले की लिखित शिकायत की गई है.

बताया जा रहा है कि धनबाद शहर के भूली थाना क्षेत्र की महिला के साथ लड़की की अंतरंगता की जानकारी उसके घरवालों को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते पर पाबंदी लगाने की कोशिश की. इसके बाद भी दोनों में मेल-मुलाकात का सिलसिला नहीं थमा. महिला और लड़की दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. इस बीच बीते 15 दिसंबर को जब दोनों अपने घरों से गायब हो गए तो उनकी कई जगहों पर तलाश की गई, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. उनके मोबाइल नंबर पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. इस बीच इस मामले में सोमवार को लड़की की मां ने जिले के ग्रामीण एसपी से मुलाकात की. बताया गया कि दोनों पहले भी एक बार घर से भाग चुकी हैं। लड़की के घरवालों का कहना है कि वह नाबालिग है और महिला उसे बहका कर उसकी जिंदगी खराब करना चाहती है.


वहीं, जिला पुलिस मुख्यालय डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने कहा कि एक नाबालिग किशोरी की एक युवती के ऊपर भगा ले जाने की शिकायत मां द्वारा की गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. नाबालिग कि बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Last Updated : Dec 27, 2022, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details