झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पैसों की दरकार-मदद की गुहारः सड़क हादसे में जख्मी पति के इलाज के लिए पत्नी की इल्तजा

धनबाद में एक पत्नी ने अपने पति के इलाज के लिए लोगों से मदद की गुहार लगा रही है. जेसी मल्लिक रोड की पूर्वी कुमारी ने मीडिया के माध्यम से आम लोगों से उसके पति के इलाज में सहयोग करने के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है.

By

Published : Jun 2, 2022, 3:41 PM IST

Updated : Jun 2, 2022, 3:52 PM IST

wife-pleaded-for-help-from-people-for-husband-treatment-in-dhanbad
धनबाद

धनबादः शहर के जेसी मल्लिक रोड निवासी अजय बर्णवाल के बेटे प्रतीक कुमार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्रतीक कोलकाता मेडिका अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. परिवार के पास इतने पैसे नहीं है कि प्रतीक का इलाज करवा सके. अब युवक के परिजन आम लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं. जिससे उनका परिवार बिखरने से बच जाए.

इसे भी पढ़ें- पेंशन के लिए हाथ जोड़ रही 100 साल की विधवा शोभा रानी, जानिए क्यों?


9 मई को बाइक से जा रहे प्रतीक कुमार को गोविंदपुर थाना क्षेत्र में हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी थी. जिसमे प्रतीक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी हालत में प्रतीक को निजी अस्पताल में इलाज लाया गया था. लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं होने पर डाक्टर्स ने बेहतर इलाज के लिए कोलकाता स्थित मेडिका अस्पताल रेफर कर दिया. प्रतीक कुमार के इलाज के लिए पत्नी पूर्वी कुमारी अपने गहने और घर में रखे नकद इलाज में लगा दिए.

देखें पूरी खबर

उसके पिता के पास भी जो कुछ था, उसे इलाज में लगा दिया. लेकिन प्रतीक कुमार की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. वहीं मेडिका अस्पताल प्रबंधन ने बेहतर इलाज के लिए 25 लाख की मांग की है, जो इस परिवार के पास नहीं है. परिजन इतनी बड़ी रकम का बंदोबस्त नहीं कर पा रहे हैं. इधर पैसे के अभाव में प्रतीक कुमार का इलाज रुक गया है. अब युवक की पत्नी और पिता आम लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं. प्रतीक कुमार की पत्नी ने कहा कि अगर लोगों की मदद मिल जाए तो उसके पति ठीक हो सकते है, उसका बेटा अनाथ होने से बच जाएगा.

मदद की अपील

वहीं इलाजरत प्रतीक कुमार के पिता अजय बर्णवाल ने अपने बेटे के लिए लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगा रहे हैं. अपनी बात कहते-कहते हताश पिता के आंसू थम नहीं रहे हैं. इलाजरत युवक की पत्नी ने कहा कि लोग मदद करें. इस परिवार की मदद करने के लिए, इसमें अपनी रकम इनके खाते में डाल सकते हैं. बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India), नाम सुबोध कुमार (SUBODH KUMAR), खाता संख्या (Account number) 587210110004884, IFSC Code - BKID0005872 में कर सकते हैं.

Last Updated : Jun 2, 2022, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details