झारखंड

jharkhand

धनबाद के मल्टीप्लेक्स में दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 23, 2023, 9:07 PM IST

Dhanbad multiplex fight viral video. धनबाद के मल्टीप्लेक्स में दो गुटों के बीच मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना में तीन युवक घायल बताए जा रहे हैं.

Dhanbad multiplex fight viral video
Dhanbad multiplex fight viral video

धनबाद:भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग कुछ समय निकालकर मनोरंजन के लिए मल्टीप्लेक्स सिनेमा का रुख करते हैं. लेकिन यह जगह भी अब मनोरंजन के लिए पर्याप्त नहीं रही. आए दिन यहां भी मारपीट की घटनाएं देखने को मिल रही हैं. धनबाद में मल्टीप्लेक्स सिनेमा के अंदर हुई मारपीट का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के प्रभातम मॉल स्थित आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स सिनेमा का है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वीडियो से जुड़ी सूत्रों से मिली सारी जानकारी ईटीवी भारत आपके साथ साझा कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार की रात बरवा रोड मेमको मोड़ स्थित प्रभातम मॉल के मल्टीप्लेक्स के स्क्रीन नंबर दो पर मारपीट की घटना हुई. जिसका वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो मल्टीप्लेक्स के अंदर का है, इसलिए कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन ये जरूर पता है कि लोग आपस में लड़ रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत कराने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मारपीट की इस घटना में तीन युवक घायल हो गये हैं. इस दौरान फिल्म देख रहे अन्य दर्शक फिल्म छोड़कर बाहर चले गये. बाद में बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने दोनों गुटों के युवाओं को शांत कराया. फिल्म का आनंद ले रहे दर्शकों के मुताबिक, सीटी बजाने को लेकर आपस में विवाद बढ़ गया, जिसके बाद मारपीट होने लगी. युवक द्वारा मल्टीप्लेक्स स्टाफ से अभद्रता करने के बाद विवाद बढ़ गया है. आईनॉक्स के अंदर मारपीट की घटना का यह वायरल वीडियो मनोरंजन के लिए आने वाले लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details