झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोयलांचल के ग्रामीणों ने पीएन सिंह का किया विरोध, मांगा 10 साल का हिसाब

धनबाद के ग्रामीण इलाकों में गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह वोट मांगने के लिए बरवाअड्डा के कुर्मीडीह गांव पहुंचे, ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. साथ ही उनपर गांव में विकास नहीं करने का आरोप लगाया.

By

Published : Apr 18, 2019, 6:27 PM IST

कोयलांचल के ग्रामीणों ने पीएन सिंह का किया विरोध

धनबाद: कोयलांचल के ग्रामीण इलाकों में गुरूवार को एक नजारा देखने को मिला है, जैसे ही भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह वोट मांगने के लिए बरवाअड्डा के कुर्मीडीह गांव पहुंचे, ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. साथ ही उनपर गांव में विकास नहीं करने का आरोप लगाया.

कोयलांचल के ग्रामीणों ने पीएन सिंह का किया विरोध

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह धनबाद से दो बार सांसद रह चुके हैं. ऐसे में 10 साल तक संसद रहने के बावजूद भी गांव का विकास नहीं हो पाया है, जिससे ग्रामीणों में रोष है. इसी वजह से कार्यक्रम की जानकारी मिलने पर ग्रामीण एकजुट होकर सांसद के पहुंचते ही हंगामा करना शुरू कर दिया. 5 सालों तक नेताओं को गांव की याद नहीं आती, लेकिन वोट के समय नेता वोट मांगने जरूर आते हैं.

उनलोगों ने आरोप लगाया कि पूर्व चुनाव में सांसद महोदय वोट मांगते समय गांव में सड़क, सोलर लाइट, सहित कई वादे किए थे. लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ. इसी का हिसाब अपने सांसद से मांग रहे है. काफी मनाने के बाद ग्रामीण शांत हुए. वहीं, पी एन सिंह ने इस बार भी गांव वालों से वादा किया कि चुनाव के बाद सारा कार्य कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details