झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबादः बच्ची की हत्या मामले में पुलिसिया कार्रवाई से ग्रामीण असंतुष्ट, आंदोलन की दी चेतावनी

धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र अंतर्गत धोवाटांड़ गांव में एक बच्ची की हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने असंतोष जाहिर किया है. ग्रामीणों ने कहा है कि यदि पुलिस एक सप्ताह के अंदर मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वे आंदोलन करेंगे.

By

Published : Jul 6, 2020, 1:51 PM IST

villagers dissatisfied with police action for girl child murder case in dhanbad
किशोरी की हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हुए ग्रामीण

धनबाद: बाघमारा के महुदा थाना क्षेत्र अंतर्गत धोवाटांड़ गांव में एक बच्ची की हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव में बैठक की है. जिसमें ग्रामीणों ने आक्रोश जताते हुए चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो, यहां जोरदार आंदोलन किया जाएगा.

बच्ची की हत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हुए ग्रामीण


गिरिडीह सांसद प्रतिनिधि सह आजसू नेता नरेश महतो ने कहा कि मामले में जिस आरोपी ने खुद को नाबालिग बताकर आत्मसमर्पण किया है, वह दरअसल बालिग है. फिलहाल आरोपी की मेडिकल जांच करने की बात उन्होंने कही है. उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन को आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करना चाहिए और इस मामले का पर्दाफाश करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर घटना का उद्भेदन नहीं होता है तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा.

पढ़ें:धनबाद में कोरोना से पहली मौत, डीसी ने की पुष्टि

सामाजिक कार्यकर्ता सुषमा देवी ने कहा कि यह घटना उनकी पंचायत की लड़की से जुड़ी हुई है. पुलिस प्रशासन इस पर जल्द कार्रवाई करते हुए हत्यारे को चिन्हित कर उसे कड़ी सजा दिलाए, अन्यथा सड़क से लेकर सदन तक जोरदार आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details