झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद में सतीश सिंह के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

धनबाद में बुधवार को सतीश सिंह की हत्या कर दी गई है. इसे लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया है. ग्रामीणों की मांग है कि उनके शव को जल्द परिजनों के हवाले किया जाए, जबकि प्रशासन का कहना है की सतीश सिंह की मौत कोरोना से हुई है, इसलिए शव का अंतिम संस्कार प्रशासन के ओर से ही किया जाएगा.

By

Published : Aug 20, 2020, 6:17 PM IST

villagers-blocked-road-for-arrest-of-killers-of-satish-singh-in-dhanbad
ग्रामीणों का हंगामा

धनबाद: जिले में बैंक मोड़ विकास नगर में बुधवार को सतीश सिंह की हत्या के मामले को लेकर गुरुवार को केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ बाजार और धनबाद-बोकारो मेन रोड को स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाम हटाने के प्रयास में जुटी हुई है.

देखें पूरी खबर

सतीश सिंह हत्या मामले में लोगों की मांग है कि उनका शव तत्काल अंतिम संस्कार के लिए दे दी जाए. जिल प्रशासन ने सतीश सिंह के मौत का कारण करोना बताया है. उनकी मौत को लेकर केंदुआ के लोगों में काफी आक्रोश है. सैकड़ों की संख्या में महिलाएं, बुजुर्ग और युवाओं ने सड़क जाम कर दिया है.

इसे भी पढे़ं:- धनबाद: युवक की हत्या से सनसनी, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

स्थानीय लोगों की मांग है कि सतीश के हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी की जाए. वहीं पुलिस का कहना है कि कोरोना संक्रमितों का शव परिजनों को नहीं दिया जा सकता है. प्रशासन के और से ही सतीश के शव की अंत्येष्टी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details